सलमान खान, आयुष शर्मा अभिनित ‘अंतिम’ का हाई ऑक्टेन मोशन पोस्टर हुआ आउट!

कल्याण केसरी न्यूज़ ,13 अक्टूबर : बहुप्रतीक्षित फिल्म 26 नवंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।सलमान खान फिल्म्स ने अपने नवीनतम सिनेमाई प्रोडक्शन की बहुप्रतीक्षित फिल्म, ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ का मोशन पोस्टर लॉन्च किया है। यह खुंखार एक्शन ड्रामा, दो शक्तिशाली पुरुषों, सलमान खान और आयुष शर्मा की एक मनोरंजक कहानी है, जो दो भिन्न ध्रुवीय विचारधाराओं से आते हैं; एक पुलिस वाला और दूसरा गैंगस्टर, जिसकी परिणति दोनों के बीच भयंकर रूप से उग्र मुठभेड़ों और संघर्षों में होती हैं। ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ एक गैंगस्टर की कहानी है जो किसी भी कीमत पर एक योजनाधारी पुलिस वाले के खिलाफ उठना चाहता है जो उसकी योजनाओं को विफल करने की साजिश रचता है।

एक दिलचस्प पोस्टर, अपनी क्रिस्प और स्वच्छ ग्राफिक एक्जीक्यूशन के साथ, एक उग्र और आक्रामक आयुष को प्रकट करता है जो अपनी खतरनाक नज़र के साथ अपने प्रतिद्वंद्वी का सामना करने के लिए तैयार हैं। फिर पोस्टर आसानी से सलमान की ओर बदल जाता है, उनकी आँखों में समान रूप से दृढ़, शासित, फिर भी शातिरता नज़र आती है! वह पीछे नहीं हट रहा है और अपनी दासता पर विजय पाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिये निग्रही दिखाई देता हैं।

कुल मिलाकर, पोस्टर प्रतीक्षारत दर्शकों को फिल्म की रिलीज का इंतजार करने और अपने पसंदीदा सितारों को बड़े पर्दे पर एक्शन में देखने का एक और कारण प्रदान करता है!

यह फिल्म ज़ी स्टूडियोज द्वारा थिएट्रिकली 26 नवंबर, 2021 को रिलीज़ की जाएगी।

सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत, ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ महेश वी मांजरेकर द्वारा निर्देशित है, जिसे सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है। 

Check Also

घर-घर जाकर मतदाता जागरूकता अभियान

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 21 मई 2024–डिप्टी कमिश्नर-कम-जिला चुनाव अधिकारी घनशाम थोरी के निर्देश पर …